main page

बहन कैटरीना की शादी के लिए इंडिया पहुंचे भाई Sebastien Laurent Michel,शेयर की तस्वीर

Updated 04 December, 2021 11:32:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय टिनसल टाउन का सबसे हाॅट टाॅपिक बना हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, शादी में आए सभी मेहमानों के प्रवेश करने के लिए एक गुप्त कोड

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय टिनसल टाउन का सबसे हाॅट टाॅपिक बना हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगे।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के अनुसार, शादी में आए सभी मेहमानों के प्रवेश करने के लिए एक गुप्त कोड रखा गया है। किसी को भी फोन यूज करने तक की अनुमति नहीं हैं। विक्की और कैटरीना का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंच मिशेल भी बहन की शादी अटेंड करने के लिए इंडिया आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा-'भारत आत्म को सुकन देता है।' बीती शाम ही शादी की तैयारियों के बीच कैटरीना की खास दोस्त और डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। 

Bollywood Tadka

शादी की रस्मों की बात करें तो विक्की और कैटरीना शादी के लिए परिवार संग 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज़ फोर्ट के लिए रवाना होगा। 7 दिसंबर को संगीत का फंक्शन है, जिसमें दोनो फैमिली के साथ ढेरों सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल होंगे। 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होनी है, जिसमें कैटरीना और विक्की कौशल की पूरी फैमिली के साथ उनके ख़ास दोस्त मौजूद रहने वाले हैं। 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना की पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के हिसाब से शादी होनी है और विदाई की रस्म होगी।


Katrina KaifbrotherSebastien Laurent MichelmarriageVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...