main page

कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मम्मी सुजैन का बर्थडे, एक फ्रेम में मां संग लिपटे दिखे सभी भाई-बहन

Updated 05 May, 2022 04:22:32 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में भी काफी उत्सुक रहते हैं। कैटरीना अपने काम के साथ ही अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ध्यान रखती है। किसी के चेहरे पर खुशी किस तरह लानी है, ये कैटरीना बखूबी जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां का बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिससे उनका मां का दिन बन गया। साथ ही फैंस भी यह तस्वीरें देख काफी खुश हो गए। अब फैंस कैटरीना की मां के बर्थडे के लिए उन्हें बधा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में भी काफी उत्सुक रहते हैं। कैटरीना अपने काम के साथ ही अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ध्यान रखती है। किसी के चेहरे पर खुशी किस तरह लानी है, ये कैटरीना बखूबी जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां का बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिससे उनका मां का दिन बन गया। साथ ही फैंस भी यह तस्वीरें देख काफी खुश हो गए। अब फैंस कैटरीना की मां के बर्थडे के लिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, आज कैटरीना कैफ की मां सुजैन तुरकोट का 70 वां बर्थडे है। इस मौके पर एक्ट्रेस और उनकी बहनों ने अपनी मां को सरप्राइज दिया। यह तस्वीरें कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी 70वां बर्थडे मम्मा..आप हमेशा खुशी और साहस के साथ लाइफ जिएं जो आप करते आए हैं...आप बहुत शरारती बच्चों के बीच घिरे हुए हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ने अपनी मां हाथों से खूबसूरत केक कटवाया और दोनों मां बेटी एक साथ परफेक्ट पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक तस्वीर में कैटरीना की मां, उनकी बहनें और भाई सभी एक फ्रेम में नजर आए। 


 


बता दें, कैटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल संग राजस्थान में धूमधाम से शादी रचाई थी, जिसमें उनकी पूरी विदेशी फैमिली शामिल हुई थी। कपल की वेडिंग तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं।
 

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifcelebratemombirthdaysiblingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...