main page

तमिलनाडु के स्कूल में बच्चों संग 'मालम पित्ता पित्ता' गाने पर कैटरीना ने किया जमकर डांस, एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Updated 26 September, 2022 03:49:18 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर हैं। वह अक्सर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी बीच हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बच्चो के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर हैं। वह अक्सर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी बीच हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बच्चो के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

 


जानकारी के मुताबिक, कैटरीना कैफ हाल ही में तमिलनाडु के माउंटेन व्यू स्कूल पहुंची, जहां उन्होंने बच्चो के साथ मालम पित्ता पित्ता गाने पर खूब डांस किया। इस डांस वीडियो में कैटरीना मल्टीप्रिंटेड आउटफिट में बेहद प्रेटी लग रही हैं और अपनी मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं।

 

कैटरीना कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

वर्कफ्रंट पर, कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'फोन भूत' में भी दिखाई देंगी।  

 


 

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifdancesschoolstudentsTamilnaduvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...