main page

कैटरीना कैफ को एक्स रणबीर-सलमान ने दिए करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट, जानें  किसने क्या-क्या दिया!

Updated 14 December, 2021 10:06:34 AM

नवंबर 2021 में बी-टाउन के गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी खी खबरों ने धूम मचा रखी थी। वहीं  9 दिसंबर, 2021 को कपल राजस्थान में रजवाड़ा स्टाइल में धूमधाम से शादी रचाई जिसकी चर्चा हर तरफ अब तक हो रही है। कैटरीना और विक्की की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी जिस वजह से दोनों की तस्वीरें भी सामने नहीं आ पाई थीं। इतना ही नहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों तक ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की हालांकि, दोनों की शादी अब हो चुकी है ऐसे में हर कोई जरूर जानना चाहेगा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौ

मुंबई: नवंबर 2021 में बी-टाउन के गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी खी खबरों ने धूम मचा रखी थी। वहीं  9 दिसंबर, 2021 को कपल राजस्थान में रजवाड़ा स्टाइल में धूमधाम से शादी रचाई जिसकी चर्चा हर तरफ अब तक हो रही है। कैटरीना और विक्की की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी जिस वजह से दोनों की तस्वीरें भी सामने नहीं आ पाई थीं। इतना ही नहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों तक ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की हालांकि, दोनों की शादी अब हो चुकी है ऐसे में हर कोई जरूर जानना चाहेगा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को वेडिंग गिफ्ट के रूप में क्या-क्या मिला है।

Bollywood Tadka

कैटरीना विक्की ने अपनी शादी में बी-टाउन से जुड़े कुछ लोग भी इनवाइट किए थे। वहीं खबरें ये भी आईं थी कि कैटरीना ने अपने एक्स रणबीर कपूर और सलमान खान को भी शादी का न्यौता नहीं भेजा था। खैर भले ही कैटरीना ने इन दोनों को नहीं बुलाया था लेकिन सलमान रणबीर ने नई नवेली जोड़ी को करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट भेजा है। इन दोनों के अलावा कई स्टार्स नेमहंगे गिफ्ट भेजे हैं। आइए आपको बताते है किसने क्या दिया है?

Bollywood Tadka


सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 3 करोड़ की रेंज रोवर गिफ्ट की है। 

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर

वहीं रणबीर कपूर ने ढाई करोड़ से ज्यादा डायमंड नेकलेस कैटरीना को गिफ्ट किया है। 

Bollywood Tadka

शाहरुख खान 

शाहरुख खान ने कैटरीना और विक्की को एक शानदार पेंटिंग भेजी है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख बताई जा रही है।  कैटरीना  ने शाहरुख के साथ फिल्म ‘जब तक है जान’, जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने दोनों को BMW G310 R बाइक गिफ्ट में दी है, जिसकी कीमत 3 लाख बताई जा रही है।

Bollywood Tadka


तापसी पन्नू 

विक्की कौशल और तापसी पन्नू फिल्म मनमर्जिया में नजर आए थे। ऐसे में तापसी पन्नूने भी विक्की और कैटरीना को खास तोहफा दिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी ने विक्की को प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन फिलहाल मीडिया में ये खबरें छाई हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दोनों हाल ही में हल्दी, मेहंदी और शादी के दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुके हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky KaushalRanbir KapoorSalman KhanExpensive GiftsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...