main page

पतिदेव के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने लुटाया खूब प्यार, विक्की को बाहों में लेकर किया रोमांटिक डांस

Updated 17 May, 2023 01:25:16 PM

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक विक्की कौशल 16 मई को 35 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्हें सारा दिन सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पति विक्की की बाहों में फोटोशूट करवाकर उसे खास बना दिया। यह तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने पतिदेव को जन्मदिन की बधाई दी। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक विक्की कौशल 16 मई को 35 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्हें सारा दिन सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पति विक्की की बाहों में फोटोशूट करवाकर उसे खास बना दिया। यह तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने पतिदेव को जन्मदिन की बधाई दी। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब देखा जा रहा है। 
 
Bollywood Tadka

 
कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल के साथ दो तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘थोड़ा डांस, ढेर सारा प्यार...जन्मदिन की बधाई माई लव।' 

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहली फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें कैटरीना पति विक्की की बाहों में रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी फोटो कलरफुल है, जिसमें विक्की वाइफ को अपनी बाहों में समेटे बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

विक्की कौशल के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था। अब वह जल्द ही 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आएंगे। इसमें विक्की एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे। वहीं, कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 और जी ले जरा है।

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifromantichusbandVicky KaushalbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...