main page

माथे पर बिंदी, कानों में झूमका..येलो साड़ी में कैटरीना का कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख बन जाएगा दिन

Updated 29 October, 2023 02:08:13 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। आज रविवार को दिवा ने अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं और फैंस इन पर कमेंट कर खूब प्यार उड़ेल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। आज रविवार को दिवा ने अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं और फैंस इन पर कमेंट कर खूब प्यार उड़ेल रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ येलो साड़ी में कतई किलर लग रही हैं। कानों में झूमके, हाथ में कंगन और माथे पर बिंदी एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपने किलर लुक से फैंस को दीवाना बनाते हुए कैटरीना कुर्सी पर बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में येलो हार्ट इमोजी भी लगाई है।

Bollywood Tadka

 

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Katrina Kaifkiller styleyellow sareepicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...