main page

स्पोर्ट्स ब्रा में कैटरीना का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 10 July, 2019 02:06:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। कैट की इन तस्वीरों को देख हर कोई उनका दीवाना हो जाए। दरअसल, कैटरीना ने एक बिग ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। इस ब्रांड के लिए कैटरीना ने एक फोटोशूट भी करवाया है। इस फोटोशूट में वो बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। कैट की इन तस्वीरों को देख हर कोई उनका दीवाना हो जाए। दरअसल, कैटरीना ने एक बिग ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। इस ब्रांड के लिए कैटरीना ने एक फोटोशूट भी करवाया है। इस फोटोशूट में वो बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

कैट अब धीरे-धीरे इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही है। लेटेस्ट तस्वीरों में कैटरीना काफी बोल्ड लग रही है। शेयर की गई तस्वीरों में कैटरीना ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहनी हुई है। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में कैटरीना को फिल्म भारत में देखा गया था। इसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आई थी।

 

Bollywood Tadka

 

भारत के बाद अब कैटरीना रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी फिल्म में नजर आएंगी। इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कैटरीना, अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

 


 

: Konika

katrina kaiflatest photoshootBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...