main page

Promotion: देर रात बैकलेस ब्लाउज वाली साड़ी में कैटरीना को देख मच गया हल्ला, रोहित शेट्टी संग यूं दिए पोज

Updated 19 October, 2021 09:00:25 AM

बाॅलीवुड की ''बार्बी गर्ल ''यानि कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना अपने हर लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। लोग उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी स्माइल के भी दीवाने हैं। कैट की अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में कैट का ट्रेडिशनल लुक देने को मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'बार्बी गर्ल 'यानि कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना अपने हर लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। लोग उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी स्माइल के भी दीवाने हैं। कैट की अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में कैट का ट्रेडिशनल लुक देने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान कैट एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल लुक अपना रही हैं। सोमवार रात कैटरीना रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान कैटरीना का साड़ी लुक देखने को मिला। कैटरीना इस दौरान कैटरीना ओरेंज कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। साड़ी के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया था।

Bollywood Tadka

ग्लैम मेकअप, हैवी ईयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ करते हुए उन्होंने साड़ी के साथ हाई हील्स पहनी थी।

Bollywood Tadka

वहीं रोहित शेट्टी व्हाइट धोती पैंट और ब्राउन कुर्ते में हैंडसम दिख रहे खे। इसके साथ उन्होंने येलो कलर की नेहरू जैकेट भी पहनी थी। कैटरीना और रोहित दोनों ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ की ये मोस्ट अवेटिड फिल्म दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म अक्षय कुमार लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे।  'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार के साथ करीब 10 साल बाद रोमांस करती नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

katrina kaifSooryavanshirohit shettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...