main page

'भारत' के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ती दिखीं कैटरीना कैफ, कुर्ते में दिखा सिंपल LOOK

Updated 24 November, 2018 11:40:12 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने सोशल मीडिया पर कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने सोशल मीडिया पर कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना सिंपल पिंक कलर का कुर्ता पहने हुए खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। स्क्रिप्ट को पढ़ने में वह काफी मग्न हुई हैं। वह दिल्ली के होटल में पूल के पास बैठी हैं। उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अली अब्बास ने कैप्शन में लिखा हैं- कैटरीना कैफ, स्क्रिप्ट रीडिंग सत्र, कल दिल्ली में शूटिंग शुरू होती है। इस तस्वीर को देखकर तो एेसा लग रहा है कि कैटरीना फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अब तक फिल्म 'भारत' की शूटिंग अबू धाबी, माल्टा और पंजाब के लुधियाना में हुई है। वहींं अब दिल्ली में भी फिल्म की शूटिंग शुरु होने जा रही हैं। फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म भारत के अलावा शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी। 

 

: Neha

katrina kaifdelhi schedulescript readingshare picturedirectorali abbas zafarsalman khanbharat

loading...