main page

सलमान खान की फिटनेस को लेकर कैटरीना ने कही ये बात

Updated 05 July, 2019 12:51:45 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कैटरीना हाल ही नें सलमान की फिल्म भारत में नज़र आई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। बता दें कैटरीना सलमान खान को फिटनेस आइकॉन मानती है। सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। सलमान का शेड्यूल कितना भी टाइट क्यों न हो वह अपने वकर्आउट से कभी भी समझौता नहीं करते हैं। सलमान जिम में वकर्आउट करते हुए लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कैटरीना हाल ही नें सलमान की फिल्म भारत में नज़र आई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। बता दें कैटरीना सलमान खान को फिटनेस आइकॉन मानती है। सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। सलमान का शेड्यूल कितना भी टाइट क्यों न हो वह अपने वकर्आउट से कभी भी समझौता नहीं करते हैं।
Bollywood Tadka
सलमान जिम में वकर्आउट करते हुए लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। सलमान के इन पोस्ट को लेकर जब कैटरीना ने सवाल किया गया तो उन्होंने सलमान को फिटनेस आइकॉन बताया।        
Bollywood Tadka
कैटरीना ने सलमान की तारीफ की और कहा कि वह फिटनेस के मामले में सलमान खान से प्रेरणा लेती हैं। कैटरीना ने बताया सलमान बहुत ही मेहनती है और वकर्आउट को हमेशा सीरियस लेते हैं। कैटरीना ने कहा, ‘‘सलमान खान फिटनेस आइकन हैं।
Bollywood Tadka
उन्हें अपने फिटनेस टारगेट को पैशन के साथ फॉलो करते हुए देखना काफी प्रेरणात्मक है। वह अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं। मुझे लगता है कि सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने अपने डांस और एक्टिंग से फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाया है। कैटरीना कैफ ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी अपने किरदार से खूब तारीफें बटोरी थीं। 

: Pawan Insha

katrina kaifsalman khanfitnessakshay kumarbharatbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood breaking news

loading...