main page

मालदीव में दोस्तों के साथ एंजॉय कर रही हैं कैटरीना, बीच पर बिकिनी पहन यूं दिखाया फिगर

Updated 06 April, 2019 02:25:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत की शूटिंग खत्म कर ली है। वो इन दिनों मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। मालदीव से उनकी कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने वैकेशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत की शूटिंग खत्म कर ली है। वो इन दिनों मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। मालदीव से उनकी कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने वैकेशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में वो अपनी टीम के साथ दिख रही हैं। जिसमें वो प्रर्थना चड्ढा अजमानी, यास्मीन कराचीवाला, डैनियल बाउर और रिया डी शेठ के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कैट ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इसके अलावा कैटरीना ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो ऑरेंज और ब्लू बिकिनी पहने हुए बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

बिकिनी में कैट का किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। तस्वीर को देख लग रहा है कि वो बीच के किनारे पर भागते हुए पोज दे रही हैं। हवा में उड़ते उनके बाल काफी अच्छे लग रहे हैं। नो-मेकअप लुक में भी कैटरीना काफी क्यूट और बला की खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में वैकेशन की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। 

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

बता दें कि बीते दिनों कैटरीना के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने पर वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिअदा किया था। कैट के फॉलोवर्स की संख्या 20 मिलियन हो गई है। उन्होने कैप्शन में लिखा है ’20 लाख इंस्टा परिवार, सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। 

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना ने बीते दिनों ही कैटरीना ने फिल्म 'भारत'  की शूटिंग पूरी की है। फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

: Neha

katrina kaifinstagramhot looksBollywood NewsBollywood News and GossiBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...