main page

अपनी लग्जरी कार के साथ कैटरीना ने दिया पोज, करोड़ों में है कीमत

Updated 05 May, 2019 12:20:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भारत'' को लेकर सुर्खियों में है। मगर एक बार कैटरीना फिर सुर्खियों में आ गई है, लेकिन इस बार फिल्म के लेकर नहीं वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी गाड़ी रेंज रोवर के साथ खड़ी हो पोज दे रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियों में है। मगर एक बार कैटरीना फिर सुर्खियों में आ गई है, लेकिन इस बार फिल्म के लेकर नहीं वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी गाड़ी रेंज रोवर के साथ खड़ी हो पोज दे रही है। साथ ही फोटो में कैटरीना रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ डेनिम की जैकेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'थैंक्यू मोदी मोटर्स जैगुआर लैंड रोवर वर्ली इस शानदार अनुभाव के लिए'।

 

Bollywood Tadka


कहा जा रहा है कि कैटरीना ने ये कार नई खरीदी है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी हुई नहीं है। क्योंकि सेम कंपनी की कार सलमान ने भी कैटरीना को गिफ्ट दी थी। वहीं कैटरीना के पास पहले से ही एक ऑडी कार है, जिसके बाद ऐसे में कुछ ही महीनों में उन्होंने एक बार फिर रेंज रोवर कार खरीद ली। इसके साथ ही मिल रही जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ की इस कार की कीमत लाखों में बताई जा रही है। भारत में इस कार की कीमत 1.82 - 4.05 करोड़ है। साथ ही बताया जाता है कि कैटरीना ने जो कार खरीदी है वो रेंज रोवर की सबसे टॉप मॉडल है।

 

View this post on Instagram

भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

: Konika

katrina kaifpictureluxury carsalman khanbharatBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...