main page

कैटरीना ने बहन इसाबेल के साथ तस्वीरें शेयर कर दी नए साल की शुभकामनाएं, कहा 'सभी को 365 दिन खुशियां मिले'

Updated 02 January, 2021 10:44:40 AM

साल 2020 बीच चुका है और 2021 की शुरूआत हो गई है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी धूमधाम से नए साल का स्वागत किया है। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी फैमिली के साथ नया साल सेलिब्रेट किया है।  कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं और नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

मुंबई.  साल 2020 बीच चुका है और 2021 की शुरूआत हो गई है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी धूमधाम से नए साल का स्वागत किया है। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी फैमिली के साथ नया साल सेलिब्रेट किया है।  कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं और नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों कैटरीना रेड टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही है। वहीं उनकी बहन इसाबेल ने ब्लैक फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। दोनों बहनें एक-साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। कैटरीना और इसाबेल में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'साल 2021 में सभी को 365 दिन खुशियां मिले।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कैटरीना फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अपने-अपने रोल में दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

katrina kaifsharesphotosisterisabelle kaifwisheshappy new yearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...