main page

Happy One Year..सालगिरह पर विक्की पर उमड़ा कैटरीना को प्यार, पति की बाहों में चैन की नींद लेती दिखीं 'मिसेज कौशल'

Updated 09 December, 2022 04:01:16 PM

बॉलीवुड के पॉवर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। शादी के बाद कपल को प्यार के बिताते कपल को पूरा एक साल हो गया है। इस खास मौके को दोनों पहाड़ों के बीच रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस अवसर पर कैटरीना ने खास तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के पॉवर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। शादी के बाद कपल को प्यार के बिताते कपल को पूरा एक साल हो गया है। इस खास मौके को दोनों पहाड़ों के बीच रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस अवसर पर कैटरीना ने खास तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


कैटरीना कैफ ने अपनी पहली सालगिरह पर पति संग रोमांटिक पल बिताते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- 'मेरी प्रकाश की किरण ☀️
एक साल मुबारक हो ……..❤️'

 

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों में पहली फोटो तो कपल की शादी की है, जबकि दूसरी में वह विक्की कौशल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रेड स्वेटर में कैटरीना बेहद किलर लग रही हैं। इस दौरान विक्की ब्लैक टी और सिर पर कैप लगाए परफेक्ट दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें विक्की कौशल डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें, कैटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को विक्की कौशल संग राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनटे पर खूब वायरल हुई थीं।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Katrina Kaifsharesromantic postfirst anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...