main page

‘भारत’ में होगा कैटरीना कैफ का डांस नंबर, तस्वीर के जरिए मिला इशारा

Updated 01 February, 2019 12:24:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के साथ दिखाई दे रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीर में कैटरीना और वैभवी एक दूसरे के गले मिलते हुए नजर आ रही है। तस्वीर के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- थैंक यू मास्टरजी। मैं आपके काम की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। जिसे आप अच्छा बनने को कोशिश करती है। #भारत। इस तस्वीर को देखने के बाद तो यह ही लग रहा है कि फिल्म में कैटरीना का जबरदस्त डांस नंबर देखने को मिलेगा। 

 

 

बता दें कि पिछले दिनों ही फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया था। इसमें सिर्फ सलमान खान पर फोकस किया था। रिलीज हुए टीजर में सिर्फ और सिर्फ सलमान खान दिखाई दिए थे। सोशल मीडिया पर भारत के टीजर को काफी पसंद किया गया था। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,  वैभवी मर्चेंट इमेज, भारत सेट इमेज

यह फिल्म साउथ कोरियन ड्रामा फिल्म 'ओड टु माय फादर' पर आधारित होगी। फिल्म में सलमान-कैटरीना कैफ के अलावा सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

katrina kaif hindi newsshootdance sequencefilmbharatvaibhavi merchant hindi newssalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...