main page

'भारत' में कैटरीना कैफ भी न‍िभाएंगी बुजुर्ग महिला का किरदार, ऐसे बदलेगा लुक

Updated 25 April, 2019 12:37:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ''भारत'' में नजर आएंगी। इसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना का फिल्म में काफी अहम रोल है। फिल्म में कैटरीना का ऐसा लुक देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना का फिल्म में काफी अहम रोल है। फिल्म में कैटरीना का ऐसा लुक देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया। डायरेक्टर अली अब्बास जफर के मुताब‍िक सलमान की तरह इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी ओल्ड एज के गेटअप में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

अली अब्बास जफर ने एक इंटव्यू में बताया कि कैटरीना पहली बार इस फिल्म में बूढ़े इंसान के किरदार में होंगी। कैटरीना का रोल भी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगा जैसे-जैसे सलमान का किरदार समय के साथ आगे बढ़ेगा। सलमान और कैट को इस रोल में द‍िखाने के ल‍िए प्रोस्थेट‍िक मेकअप का सहारा ल‍िया जाएगा। दोनों के इस मेकअप को फाइनल करने के लिए व‍िदेश से एक खास टीम आई थी, ज‍िसने दोनों का लुक फाइनल किया था।

 

Bollywood Tadka


अली अब्बास जफर ने सलमान खान के बारे में कहा, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो सलमान खान और कैटरीना ने फिल्म में शानदार काम किया है। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज हो रही है।

: Konika

katrina kaifsalman khanbharatBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...