main page

खत्म हुआ इंतजार: आज शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ! चंद घंटों में बन जाएंगी Mrs Kaushal

Updated 03 December, 2021 03:09:03 PM

बी-टाउन में इस समय एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें हाॅट टाॅपिक बनीं हुईं है। पूरा सोशल मीडिया इन दोनों की शादी की खबरों से भरा पड़ा है। भले ही दोनों अब भी वेडिंग को लेकर चुप्पी साधे हैं पर कपल की शादी के वेन्यू से लेकर फंक्शन में शामिल होने वाले गेस्ट तक की लिस्ट सामने आ चुकी है

मुंबई: बी-टाउन में इस समय एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें हाॅट टाॅपिक बनीं हुईं है। पूरा सोशल मीडिया इन दोनों की शादी की खबरों से भरा पड़ा है। भले ही दोनों अब भी वेडिंग को लेकर चुप्पी साधे हैं पर कपल की शादी के वेन्यू से लेकर फंक्शन में शामिल होने वाले गेस्ट तक की लिस्ट सामने आ चुकी हैं। विक्की और कटरीना की शादी को लेकर फैंस के बीच उत्साह है।

Bollywood Tadka

इस कपल की शादी से जुड़ी हर अपडेट उनके फैंस जानना चाहते हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि कपल आज यानि 3 दिसंबर को शादी करने जा रहा है यानि चंद घंटों में इंडस्ट्री की बाॅर्बी गर्ल "मिसेज कैटरीना विक्की कौशल" बन जाएंगी। अब अगर आप सोच रहे हैं कि कपल तो पहले विक्की और कैटरीना कैफ की शादी की डेट 7 से 9 दिसंबर बताई गई थी और दोनों राजस्थान में शादी करने वाले थे तो ये सब कैसे तो हम आपकी कंफ्यूजन दूर कर देते हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, विक्की और कैटरीना कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। एक वेबपोर्टल के मुताबिक दोनों की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत होगी। सूत्र के मुताबिक 'अगर दोनों की शादी हुई तो स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत होगी। मैरिज रजिस्ट्रार के सामने कपल को तीन चश्मदीदों के दस्तखत लेने होंगे। इसके बाद उनकी उनकी शादी हो जाएगी।

Bollywood Tadka

7 दिसंबर से शुरू होंगी पारंपरिक शादी की रस्में

विक्की  और कैटरीना की पारंपरिक शादी की तारीखों की बात करें तो रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी। 7 दिसंबर को संगीत का फंक्शन है, जिसमें दोनो फैमिली के साथ ढेरों सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल होंगे। 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होनी है, जिसमें कैटरीना और विक्की कौशल की पूरी फैमिली के साथ उनके ख़ास दोस्त मौजूद रहने वाले हैं। 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना की पूरे हिंदू रीत-रिवाजों के हिसाब से शादी होनी है और विदाई की रस्म होगी। जो मेहमान इस शादी में शिरकत नहीं करेंगे, उनके लिए मुंबई में एक बड़े रिसेप्शन की तैयारी की जा रही है।

Bollywood Tadka

 

मेहमानों को माननी होंगी ये शर्तें

सूत्रों की मानें तो सभी मेहमान 5 दिसंबर को ही राजस्थान पहुंच जाएंगे।  शादी में आने वाले मेहमानों को सख्त नियमों को पालन करना पड़ेगा। यही नहीं खबर है कि मेहमानों को एनडी साइन करना होगा जिसके मुताबिक मेहमान किसी भी तरह की जानकारी बाहर लीक नहीं कर सकते।ये शर्तें कुछ प्रकार हैं: 

कोई शादी के बारे में बात नहीं करेगा
कोई फोटोग्राफी नहीं करेगा 
कोई सोशल मीडिया पर फोटो शेयर नहीं करेगा 
कोई सोशल मीडिया पर अपनी लोकेशन शेयर नहीं करेगा 
वेन्यू से निकलने से पहले आप बाहरी दुनिया से संपर्क में नहीं रहेंगे 
वेडिंग प्लानर्स की अनुमति के बाद ही सभी तस्वीर पब्लिश की जा सकती हैं 
शादी के वेन्यू की कोई वीडियो या रील नहीं बनाई जाएगी 

 

 


katrina kaifvicky kaushallegally marriedkatrinavickykishaadiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...