main page

उत्तराखंड के सीएम को 'कटप्पा' की बेटी का करारा जवाब- 'मिस्टर रावत आप हमें ना सिखाएं क्या पहनना है क्या नहीं'

Updated 21 March, 2021 05:07:14 PM

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देने के बाद से लगातार ट्रोल हो रहे हैं। राजनीति से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक उनके बयान पर अपनी राय दे रहे है और उनकी निंदा भी कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज की बेटी ने भी सीएम रावत को आड़े हाथों लिया है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई है। सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज ने अपने बयान में कहा ''मिस्टर तीरथ सिंह रावत आप हमें ना बताएं कि क्या पहनना है और क्या नहीं। मैं तो अपनी फटी जींस जरूर पहनूंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देने के बाद से लगातार ट्रोल हो रहे हैं। राजनीति से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक उनके बयान पर अपनी राय दे रहे है और उनकी निंदा भी कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज की बेटी ने भी सीएम रावत को आड़े हाथों लिया है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

Bollywood Tadka

 

सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज ने अपने बयान में कहा 'मिस्टर तीरथ सिंह रावत आप हमें ना बताएं कि क्या पहनना है और क्या नहीं। मैं तो अपनी फटी जींस जरूर पहनूंगी।'  

Bollywood Tadka


दिव्या ने यह भी कहा कि कई लोगों ने मुझे एक पॉलिटिशियन होने के नाते कहते हैं कि शॉर्ट या रिप्ड जींस की तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए। उन्होंने साथ ही में कहा कि जो लोग राजनीति में बड़ा बनने के सपने देखते हैं, वो शायद ऐसी कोई तस्वीर ना डालें मगर वो अपने आपको किसी भी हालत में नहीं बदलने वाली हैं।

 

बता दें कि दिव्या सत्यराज एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं। साल 2020 में दिव्या ने एक मुहिम की शुरुआत की थी जिसके माध्यम से वो गरीब और कुपोषित लोगों को अच्छा भोजन देना चाहती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

KattappasathyarajdaughterDivyaangryUttarakhand CMripped jeanscommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...