main page

कविता कौशिक की वीडियो आई सामने झूला झूलते हुए भाई को मारी लात

Updated 30 July, 2018 02:28:37 PM

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कविता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है।इस वीडियो में कविता सावन के मौके पर झूला झूलती नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कविता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में कविता सावन के मौके पर झूला झूलती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अपने दो भाईयों के साथ हैं। एक भाई उन्हें पीछे से झूला झूला रहे हैं, जबकि दूसरे से परेशान होकर कविता ने उन्हें लात मार दी है।

 

 

वीडियो शेयर करते हुए कविता ने कैप्शन में लिखा-दर्शक उनके भाई पर बिल्कुल तरस न खाएं,क्योंकि वह इसके डिजर्विंग केंडिडेट हैं। उनके इस कैप्शन से साफ है कि कविता का भाई अक्सर ऐसी हरकतें करते हैं, जिससे वह परेशान हो जाती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मशहूर टीवी सीरियल 'एफआईआर' के अलावा कविता ने 'डॉ. भानुमति ऑन ड्यूटी' सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा वह पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कविता जल्द ही पंजाबी फिल्म 'ननकाना' में नजर आएंगी।


 

: Neha

kavita kaushiksaawanbrothersvideo viral

loading...