main page

पति के साथ हॉट योग करती दिखीं कविता कौशिक, शेयर की तस्वीर

Updated 14 April, 2019 10:13:08 AM

एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कविता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में कविता बीच किनारे पति रोनित बिस्वास के साथ योगा करते हुए दिख रही है। कविता और रोनित ने योगा के अलग-अलग आसन की फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई: एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कविता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में कविता बीच किनारे पति रोनित बिस्वास के साथ योगा करते हुए दिख रही है।

 

Bollywood Tadka

 

कविता और रोनित ने योगा के अलग-अलग आसन की फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। कंधों पर कविता को उठाए रोनित अपने बाइसेप्स का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। वहीं कविता अपनी फ्लेक्स‍िबल बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। वहीं कई तस्वीरों में वह बिकिनी में मस्ती करती दिख रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कविता हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करते रहते है। अपनी फिट बॉडी और स्वास्थ का राज वे आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कविता की इन फोटोज लोगों को फिटनेस गोल्स दे रहे हैं। कविता अपनी फोटोज से योगा के लाभ का उदाहरण दे रहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी इसी फ्लेक्स‍िबल बॉडी के कारण कविता हर तरह के डांस स्टाइल और स्टेप्स आसानी से करती हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

kavita kaushikhot picturesLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...