main page

शो 'केबीसी 12' में डॉक्टर सुनील श्रॉफ के साथ पहुंचे रितेश देशमुख, पिता के लिवर ट्रांसप्लांट की बात याद कर हुए इमोशनल

10 October, 2020 11:37:17 AM

शो केबीसी 12 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इसका ये सीजन भी काफी हिट हो रहा है। अमिताभ इसे होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ अकसर शो में समाज सेवा और दशहित कार्यों में लगे लोगों को भी शो में बुलाते हैं। हाल ही में शो में अंगदान के बारे में बात की गई। शो के इस हफ्ते के करमवीर एपिसोड में मोहन फाउंडेशन से जुड़े डॉक्टर सुनील श्रॉफ पहुंचे। उनके साथ गेस्ट के तौर पर एक्टर रितेश देशमुख भी पहुंचे। रितेश ने शो में अपने पिता के बारे में भी बात की।

मुंबई. शो केबीसी 12 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इसका ये सीजन भी काफी हिट हो रहा है। अमिताभ इसे होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ अकसर शो में समाज सेवा और दशहित कार्यों में लगे लोगों को भी शो में बुलाते हैं। हाल ही में शो में अंगदान के बारे में बात की गई। शो के इस हफ्ते के करमवीर एपिसोड में मोहन फाउंडेशन से जुड़े डॉक्टर सुनील श्रॉफ पहुंचे। उनके साथ गेस्ट के तौर पर एक्टर रितेश देशमुख भी पहुंचे। रितेश ने शो में अपने पिता के बारे में भी बात की।

Bollywood Tadka
शो के दौरान डॉक्टर सुनील ने बताया,मोहन फाउंडेशन के जरिए 11 हजार 600 लोगों को अंगदान से जीवन दान मिल चुका है। देश में जनसंख्या ज्यादा होने के कारण हमें ज्यादा से ज्यादा अंगदान की जरूरत है। हमारे यहां 10 से 11 हजार अंगदान होते हैं जबकि हमें जरूरत कम से कम डेढ़ लाख अंगदान की। उन्होंने यह भी कहा कि एक इंसान अंगदान करके कम से कम 9 लोगों को जीवनदान दे सकता है। डॉक्टर सुनील ने आगे बताया, किसी को भी अगर अंगदान करना है तो वे ऑनलाइन जाकर किसी भी एनजीओ से कॉन्टैक्ट कर सकते हैं और घर वालों को जरूर बताएं और उन्हें भी मोटिवेट कीजिए अंगदान करने के लिए।

Bollywood Tadka
रितेश ने इस दौरान बताया कि उन्हें कितनी मुश्किलें आई थी पिता विलासराव देशमुख के लिवर ट्रांसप्लांट को लेकर। 'डॉक्टर ने हमें लिवर ट्रांसप्लांट के लिए कहा हमें उस समय यही था कि बस जल्द से जल्द कोई डोनर मिल जाए। ये सब बातें बताते हुए रितेश इमोशनल हो जाते हैं।

Bollywood Tadka
 बता दें शो में उन लोगों के वीडियोज दिखाए गए जिनका अंगदान हुआ साथ ही उन लोगों के बारे में भी बताया जो अपने जीवनदान का इंतजार कर रहे हैं।


kbc 12ritesh deshmukhemotionaltalkingfatherlivertransplantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...