main page

Picture Of The Day:नागा साधू ने मांगी सुशांत की आत्मा की शांति, 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान हुई थी मुलाकात

20 October, 2020 03:10:45 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीन से ज्यादा का समय बीत गया। 2 महीने से CBI इस केस की जांच कर रही है। लेकिन अभी भी उनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीन से ज्यादा का समय बीत गया। 2 महीने से CBI इस केस की जांच कर रही है। लेकिन अभी भी उनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझी।

Bollywood Tadka

वहीं सुशांत के चाहने वाले एक्टर को न्याय दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीर में एक केदारनाथ में एक नागा साधू पूजा करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बगल में सुशांत के साथ उनकी एक तस्वीर दिख रही है। जानकारी के लिए बता दें कि ये वहीं नागा साधू हैं जिससे सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के दौरान मिले थे। अब ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच  मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन कुछ दिन बाद इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही शांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को रीएनालाइज करने वाली एम्स की फॉरेंसिक टीम ने इसे सीधे-सीधे आत्महत्या का मामला बताया था। जिसके बाद खबरें आने लगू सीबीआई एसआईटी जल्द ही पटना कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर इस केस को बंद कर देगी। लेकिन सीबीआई ने ने इस तरह की खबरों को निराधार बताया है और साफ कर दिया है कि  सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी भी जारी है।


KedarnathNaga Babaprays for peaceSushant Singh RajputsoulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...