main page

गोल्डन टॉप और मिनी शॉर्ट्स में केंडल जेनर का बोल्ड अंदाज, हाथों में रेड रोज लेकर किया फैंस को अट्रैक्ट

Updated 28 December, 2020 05:17:00 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मौके पर अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं और बोल्ड लुक से कईयों को मात देती हैं। 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर भी एक्ट्रेस ने बोल्ड अंदाज से सबके होश उड़ा दिए। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मौके पर अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं और बोल्ड लुक से कईयों को मात देती हैं। 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर भी एक्ट्रेस ने बोल्ड अंदाज से सबके होश उड़ा दिए। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो क्रिसमस के मौके पर केंडल ने ब्लैक-गोल्डन कलर का शायनी टॉप का चुनाव किया। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का मिनी शॉर्ट पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक को एकट्रेस ने हाई हील सैंडल के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, न्यूड लिपस्टिक, मस्कारा आईज और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चाद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए केंडल हाथों में रेड कलर का गुलाब का फूल लेकर पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, केंडल जेनर को आखिरी बार 'जस्टिन बीबरः सीजन्स' में देखा गया था। 

: suman prajapati

kendall jennersharesbold photosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...