FacebookTwitterg+Mail

केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए रणदीप हुड्डा सहित कई फिल्म स्टार्स आए आगे

23 August, 2018 08:43:26 PM

केरलः केरल में बाढ़ और बारिश की तबाही से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज भी आगे आए हैं। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, जैसे बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर दक्षिण भारत के कई एक्टर्स और एक्ट्रैसेस अपनी-अपनी तरह से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कढ़ी में अब रणदीप हुड्डा का नाम भी जुड़ गया है। 
PunjabKesari
रणदीप हुड्डा मुताबिक वह खालसा एड के वंलटियर हैं और केरला में वह बतौर वंलटियर सेवा करने पहुंचे हैं। रणदीप मुताबिक कुदरती आफतों पर हमारा जोर नहीं, परन्तु उसके बाद जिंदगी को रास्ते पर लाने के लिए हमें हाथ-से-हाथ मिलकर सेवा और मदद करनी चाहिए। मुझे सिखी में से सबसे प्यारी बात सेवा लगती है। मेरी नानी भी सिखी को मानती थी। इस सेवा में ही सच्चा आनंद है इसलिए मैं पिछले डेढ़ साल से खालसा एड के साथ सेवा करता हूं।
PunjabKesari
बता दें केरल में बाढ़ की तबाही ने हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां 14 में से 12 जिलों में रेड अलर्ट जारी है। कोडागू जिले में 97 प्रतिशत लोग प्रभावित हुए हैं। यहां का मुख्य यातायात मार्ग 2 घंटे के सफर को 8 घंटे में पूरा कर रहा है। प्रभावित इलाक़ों में फंसे लोगों को निकालकर राहत शिविरों में ले जाया गया है। अब पूरा ज़ोर प्रभावित इलाक़ों में राहत पहुंचाने पर है। एनडीआरएफ, सेना, नेवी की टीमें राहत सामग्री और दवाइयां पहुंचाने में जुटी हैं। 
PunjabKesari
बता दें इस मुश्किल की घड़ी में कई सरकारी और ग़ैर सरकारी और डेरा सच्चा सौदा जैसे संगठन भी दिन-रात राहत के काम में लगे हैं। 


karela flood flood karela randeep hooda dera sacha sauda bollywood
loading...