main page

KGF2 के निर्माता होम्बले फिल्म्स ने नेक्स्ट फिल्म के लिए सुधा कोंगारा से मिलाया हाथ

Updated 21 April, 2022 03:04:33 PM

ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के लिए मुख्य स्टार कास्ट की पुष्टि करने से पहले निर्देशक के साथ अपने गठबंधन का एलान किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वो कहते है ना हर चीज के लिए एक पहली बार होता है! KGF2 के निर्माता होम्बले प्रोडक्शंस अपनी आने वाली अगली फिल्म के लिए निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ एक मेगा सहयोग की घोषणा करते हुए बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के लिए मुख्य स्टार कास्ट की पुष्टि करने से पहले निर्देशक के साथ अपने गठबंधन का एलान किया है। 

होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, “कुछ सच्ची कहानियां डिजर्व करती है कि वो सबके सामने आए और सही तरीके से बताई जाए। @Sudha_Kongra के साथ एक नई शुरुआत के लिए सच्ची जो घटनाओं पर आधारित दिलचस्प कहानी बताएंगी।”

ऐसे में उनके द्वारा साझा की गई क्रिएटिव कॉपी में कहा गया है,  "कुछ सच्ची कहानियां सही तरीके से सबके सामने आना डिजर्व करती हैं। हम, होम्बले फिल्म्स में निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ अपनी अगली फिल्म का एलान करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। एक ऐसी कहानी जो हमें यकीन है कि हमारी सभी फिल्मों की तरह भारत की कल्पना को भी कैद कर लेगी”।

इस एलान के साथ इंटरनेट पर भूचाल आ गया है क्योंकि सिनेमा की दुनिया में पहली बार इस तरह का बदलाव लाने के लिए नेटिज़न्स आने वाली फिल्म के निर्माताओं की सराहना कर रहे हैं। सुधा कोंगारा प्रसाद एक भारतीय फिल्म निर्देशक और स्क्रीन राइटर हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करती हैं। वह अब होम्बले फिल्म्स की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगी जो इस साल फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।


KGF2producerHombale FilmsSudha Kongaraहोम्बले फिल्म्सनेक्स्ट फिल्मसुधा कोंगारा
loading...