main page

'खतरों के खिलाड़ी 9' के फिनाले में अक्षय की धमाकेदार एंट्री, इन 6 फाइनलिस्ट को देंगे ‘केसरी चैलेंज’

Updated 05 March, 2019 05:30:18 PM

फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी का धमाकेदार रियलिटी शो ''खतरों के खिलाड़ी 9'' शुरुआत से ही धमाल मचा रहा है। अब इस शो का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को होने वाला है।

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी का धमाकेदार रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' शुरुआत से ही धमाल मचा रहा है। अब इस शो का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को होने वाला है। शो के फिनाले में पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण और एली गोनी के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी। शो के आखिरी एपिसोड में अक्षय कुमार नजर आने वाले है। हाल ही में शो के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो रिलीज किया है।

 

इस प्रोमो में अक्षय खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि खतरा खिलाड़ी के सामने नहीं अदंर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले...वहीं कहलाता है असली खिलाड़ी। ये है मेरा केसरी चैलेंज दम है तो इसके पूरा करके दिखाओ इंडिया। इसी के साथ अक्षय ने यह भी बताया कि शो के फिनाले को लाइव दिखाया जाएगा। बता दें कि अक्षय ने इस शो के पहले और चौथे सीजन को होस्ट किया था और दोनों ही सीजन ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया था।

: Smita Sharma

khatron ke khiladiseason 9finaleakshay kumarkesari challengerohit shettyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...