main page

कंगना पर बरसे भोजपुरी सिंगर खेसारी, कहा- 'ई कंगना के कुछ ना बुझाई न समझ आवे आम, न बुझाए मूली'

Updated 06 December, 2020 08:49:32 AM

अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बुजुर्ग दादी पर टिप्पणी के बाद काफी आलोचना हो रही हैं। पंजाबियों में कंगना को उनकी टिप्पणी के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

मुंबई: अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बुजुर्ग दादी पर टिप्पणी के बाद काफी आलोचना हो रही हैं। पंजाबियों में कंगना को उनकी टिप्पणी के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

Bollywood Tadka

अब हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने कंगना की जमकर क्लास लगाई। इसके साथ ही उन्होंने किसानों का खुलकर समर्थन किया।

Bollywood Tadka

खेसारी ने ट्वीट कर लिखा- 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाए मूली...अ खाली हर बात पे जुबान खुली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'

Bollywood Tadka

खेसारी के इस ट्वीट का मतलब है कि कंगना को कुछ समझ में नहीं आता है वो केवल हर बात पर जुबान चलाती हैं। इस समय किसानों को हमारी जरूरत है। तो सभी लोग मिलकर बोलिए जय जवान जय किसान। खेसारी के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। उनका ये ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन के बीच एक बुजुर्ग महिला की फोटो ट्वीट कर उन्हें शाहीन बाग वाली बिलकिस बानो बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि 'वह 100 रुपए में उपलब्ध हैं।' हालांकि ट्रोल होने के बाद कंगना ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

: Smita Sharma

khesari lal yadavslamskangana ranautfarmer protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...