main page

क्लो कार्दशियन ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी का तीसरा बर्थडे, तस्वीरें देख खिल जाएगा दिल

Updated 14 April, 2021 03:50:21 PM

हॉलीवुड स्टार क्लो कार्दशियन की बेटी ट्रू थॉम्पसन 13 अप्रैल को पूरे 3 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने बेटी का तीसरा बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक हार्ट टचिंग नोट भी लिखा। अब उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इन त

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार क्लो कार्दशियन की बेटी ट्रू थॉम्पसन 13 अप्रैल को पूरे 3 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने बेटी का तीसरा बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक हार्ट टचिंग नोट भी लिखा। अब उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ट्रू थॉम्पसन अपने जन्मदिन पर कितनी खुश हैं और उससे भी ज्यादा क्लो अपनी बेटी के लिए खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

वह यकीन नहीं कर पा रही कि उनकी बेटी 3 साल की हो गई हैं। क्लो की बेटी का का रूम पिंक बैलून्स से सजा हुआ नजर आ रहा है। जहां ट्रू बैड पर बैठी हंसते हुए पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान क्लो भी अपने बेटी के साथ नजर आ रही हैं और मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में दोनों जबरदस्त मां-बेटी गोल दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें क्लो हॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और कई फेमस टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashiancelebratesdaughterthird birthdayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...