main page

स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं क्लो कार्दशियन, ऑल ब्लैक लुक से किया इम्प्रेस

Updated 12 March, 2020 02:15:31 PM

अमेरिकी मॉडल क्लो कार्दशियन अपनी अपनी सिस्टर्स किम और कर्टनी कार्दशियन की तरह एक फेमस पर्सनेलिटी हैं। मॉडल अपने फिगर और बोल्ड के लिए  जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर हसीना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। हाल ही में क्लो की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

लंदन: अमेरिकी मॉडल क्लो कार्दशियन अपनी अपनी सिस्टर्स किम और कर्टनी कार्दशियन की तरह एक फेमस पर्सनेलिटी हैं। मॉडल अपने फिगर और बोल्ड के लिए  जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर हसीना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। हाल ही में क्लो की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
बीते बुधवार एक्ट्रेस को कैलाबास के स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में 35 की क्लो ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। ब्लैक टॉप और स्किनफिट जैगिंग को हसीना ने मैचिंग कोट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है। साथ ही व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं और पिंक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। 

Bollywood Tadka
बता दें क्लो कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन पिछले साल फरवरी में जॉर्डन वुड्स के साथ  धोखाधड़ी स्केंडल के बाद अलग हो गए थे। इन दिनों मॉडल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Khloe KardashianspottedstudioHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...