main page

बिना मेकअप के पापा बोनी और बहन के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई खुशी, तस्वीरें आईं सामने

Updated 11 September, 2018 03:53:24 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, US में फैमिली वकेशन मनाने के बाद जाह्नवी देश लौट आई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी US में फैमिली वकेशन मना रही थीं। तस्वीरों में जाह्नवी वाइट प्रिंटिड टी-शर्ट के साथ व्हाइट डेनिम पहने कूल अंदाज में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं खुशी व्हाइट टाॅप के साथ ब्लैक जैगिंग पहने नजर आईं। इस दौरान खुशी बिना मेकअप के नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

बोनी कपूर भी कैजुअल लुक में नजर आए। जहां  जाह्नवी ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। वहीं खुशी कैमरे से दूरी बनाए दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने फिल्म  'धड़क' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा जाह्नवी जल्द ही करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही मूवी 'तख्त' में दिखेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और विक्की कौशल मेन लीड में नजर आएंगे। वहीं खबरें आ रही हैं कि खुशी जल्द ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

jahnvi kapoorspottedairportboney kapoorkhushi kapoor

loading...