main page

Unseen: डीजे नाइट में लहंगा पहन पति संग खूब झूमीं थी कियारा, ट्रेडिशनल लुक में शेरशाह कपल ने खूब चुराई लाइमलाइट

Updated 22 February, 2023 12:19:04 PM

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रहीं। वहीं, अब सिड-कियारा ने अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रहीं। वहीं, अब सिड-कियारा ने अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सिड और कियारा अपनी संगीत नाइट के लिए खूब सजे हुए हैं। कियारा आडवाणी शिमरी गोल्डन लहंगे में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। डीपनेक क्रॉप चोली के साथ गले में खूबसूरत नेकलेस लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Tadka

इस लुक को कियारा ने मिनिमल मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दौरान ब्लैक गोल्डन शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे हैं। कपल ने अपनी डीजे नाइम में जमकर डांस किया और एक दूजे की बाहों में जबरदस्त पोज भी दिए।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर कर कियारा ने कैप्शन में लिखा- उस रात के बारे में कुछ.. कुछ वाकई खास। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरु हुए थे और 7 फरवरी को कपल सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंध गया। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvaniSidharth MalhotraSangeet NightUnseen PhotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...