main page

कियारा आडवाणी ने खरीदी चमचमाती नई मर्सिडीज कार, करोड़ों की गाड़ी के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

Updated 31 May, 2023 05:30:44 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस वक्त खूब चर्चा में हैं। हालांकि, वह किसी लुक या फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि उन्होंने एक नई लग्जरी कार खरीदी है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को नई अल्ट्रा-लक्जरी सेडान के साथ मुंबई की सड़कों पर देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस वक्त खूब चर्चा में हैं। हालांकि, वह किसी लुक या फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि उन्होंने एक नई लग्जरी कार खरीदी है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को नई अल्ट्रा-लक्जरी सेडान के साथ मुंबई की सड़कों पर देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


कियारा आडवाणी ने खुद के लिए Mercedes-Maybach S-Class (मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास) खरीदी है, जिसकी कीमत 2.69 करोड़ रुपये है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा ने ब्लैक कलर की मर्सिडीज खरीदी है, जो बेहद ही शानदार है। गाड़ी से बाहर निकलने के बाद वह बेहद खुश नजर आती हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती हैं।


बता दें, कियारा आडवाणी से पहले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी के ऑडी क्यू7 खरीदी है और जिम सर्भ ने एक बीएमडब्ल्यू 6-सीरीज जीटी खरीदी है।


 

Content Writer: suman prajapati

Kiara Advaniboughtnew Mercedes carcroresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...