main page

Kiara Advani ने इंडस्ट्री में पूरे किए 9 साल, इस फिल्म से मचाया बॉक्सऑफिस पर तहलका

Updated 13 June, 2023 04:15:44 PM

अपनी पहली फिल्म 'फगली' के नौ साल पूरे होने के साथ कियारा अडवाणी ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नौ सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं।

नई दिल्ली। अपनी पहली फिल्म 'फगली' के नौ साल पूरे होने के साथ कियारा अडवाणी ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नौ सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं। अपने करियर के दौरान, कियारा ने न केवल विभिन्न और प्रभावशाली भूमिकाओं के साथ अपनी वर्सटैलिटी स्थापित की है, बल्कि हर कदम के साथ सुपरस्टारडम भी हासिल किया है। काफ़ी कम समय में इस मुक़ाम को हासिल कर, आज वह देश के सबसे टॉप अभिनेताओं में से एक है।

कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 9 साल
पिछले कुछ सालों में, कियारा ने इस विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए अपने फैन्स के साथ बातचीत की और वर्चुअल रूप से उनसे मिली।नौ साल की अवधि में, कियारा अडवाणी ने विभिन्न भाषाओं और प्लेटफार्मों पर लगभग 15 फिल्में दी हैं। अभिनेता ने स्पेशल अपीयरेंस के साथ वेब शो में भी कदम रखा है और चार्टबस्टर संगीत वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

कुल 25 ब्रैंड्स की एंबेसेडर, कियारा मार्केट में बेहद मशहूर है और बड़े से बड़े ब्रैंड्स उन्हें पाने की कोशिश में लगे रहते है, जो उनके सुपरस्टार्डम का एक प्रतीक है। वर्तमान में फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं द्वारा सबसे अधिक मांग वाली स्टार में से एक, कियारा अडवाणी एक बड़ी फैन-फॉलोइंग के साथ देश की सबसे पसंदीदा भी हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

उल्लेखनीय परफ़ॉर्मन्सेस के साथ प्रभावशाली और यादगार भूमिकाएं देते हुए, कियारा अडवाणी अपने पात्रों के नामों से जानी जाती हैं। प्रीति, डिंपल से लेकर अब आने वाली कथा तक, कियारा अडवाणी ने ‘आइडियल वुमन’ होने के साथ साथ ‘क्वीन ऑफ़ रोमांस’ का ख़िताब भी हासिल किया है। पर्दे के साथ-साथ, ऑफ स्क्रीन मूव्स से भी तहलका मचाते हुए, कियारा ने पिछले नौ वर्षों में एक प्रेरणादायक यात्रा की है।

'ड्रीमगर्ल', 'गोल्डन गर्ल ऑफ बॉलीवुड' जैसी ख़िताब पाने के बाद 'क्वीन ऑफ रोमांस' के रूप में अपना नाम बनाने तक, कियारा की एक के बाद एक सफल फ़िल्में देख उन्हें मिडास टच के लिए भी जाना जाता है। 'शेरशाह' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी हिट देने से लेकर 'भूल भुलैया 2' के साथ बॉलीवुड पर चल रहे सूखे दौर को खत्म करने तक, कियारा हर कदम पर नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही हैं।कियारा अडवाणी अनस्टॉपेबल हैं! वर्तमान में सत्यप्रेम की कथा की रिलीज के लिए तैयार, प्रतिभाशाली अभिनेता राम चरण के साथ एस शंकर की गेमचेंजर में भी दिखाई देंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Kiara AdvaniKiara Advani latest newsKiara Advani filmsKiara Advani first filmकियारा आडवाणीकियारा आडवाणी करियरकियारा आडवाणी फिल्म

loading...