main page

मैगजीन के लिए कियारा आडवाणी ने करवाया फोटोशूट, सामने आई ऐसी तस्वीरें

Updated 06 March, 2019 03:42:26 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में कियारा ने FHM (फॉर हिम मैगजीन) के लिए फोटोशूट करवाया है। मैगजीन के कवर पर कियारा हॉट अंदाज में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की आउटफिट वियर की हुई है, जिसे उन्होंने हाफ शॉल्डर ड्रेस बना क्लीवेज दिखा रही है। वहीं

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में कियारा ने FHM (फॉर हिम मैगजीन) के लिए फोटोशूट करवाया है। मैगजीन के कवर पर कियारा हॉट अंदाज में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka, कियारा आडवाणी इमेज फोटो वॉलपेपर,  Kiara Advani photo image

इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की आउटफिट वियर की हुई है, जिसे उन्होंने हाफ शॉल्डर ड्रेस बना क्लीवेज दिखा रही है। वहीं दूसरी तस्वीरों में कियारा अलग-अलग ड्रैसेस में कहर ढा रही है। 

 

Bollywood Tadka, कियारा आडवाणी  फोटो इमेज वॉलपेपर,  Kiara Advani photo image

बता दें कि कियारा ने वेब सीरिज 'लस्ट स्टोरीज' में मास्टरबेशन सीन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। अपकमिंग की बात करें तो कियारा करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में एक कैमियो किरदार में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka, कियारा आडवाणी  फोटो इमेज वॉलपेपर,  Kiara Advani photo image

इस फिल्म में कि‍यारा ने वरुण धवन के साथ एक कैमियो सॉन्ग भी शूट किया है। इसके अलावा खबरें आ रही हैं कि कियारा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka, कियारा आडवाणी  फोटो इमेज वॉलपेपर,  Kiara Advani photo image

: Konika

Kiara Advanilatest photoshootKiara Advani PhotosBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...