main page

फैशन शो में छाया कियारा आडवाणी का ग्लैमरस अंदाज, 'गोल्डन गर्ल' बन धड़काया फैंस का दिल

Updated 07 September, 2022 11:20:19 AM

इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि  कियारा आडवाणी दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ परफेक्ट फिगर की मालकिन भी हैं। टोन्ड बाॅडी होने की वजह से उन पर हर स्टाइल की आउटफिट में जचती है। हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में कियारा को स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। ये तस्वीरें नई दिल्ली में हुए फैशन शो के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो कियारा प्लंजिंग नेकलाइन वाले गोल्डन गाउन में कहर ढा रही हैं।

मुंबई: इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि  कियारा आडवाणी दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ परफेक्ट फिगर की मालकिन भी हैं। टोन्ड बाॅडी होने की वजह से उन पर हर स्टाइल की आउटफिट में जचती है। हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई इन तस्वीरों में कियारा को स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। ये तस्वीरें नई दिल्ली में हुए फैशन शो के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो कियारा प्लंजिंग नेकलाइन वाले गोल्डन गाउन में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

पोकर स्ट्रेट ट्रेस के साथ कियारा ने गोल्ड आईशैडो और अपनी स्टेपल व्हाइट कोक्ल रिमेड आईज़ से अपने ग्लैमरस लुक को परफेक्ट बनाया। हाइलाइटर और मस्कारा के साथ कियारा ने टिंटेड लिप ग्लॉस के साथ अपने लुक को पूरा किया। कियारा का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कियारा हाल ही में भूल भुलैया 2 में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। अपकमिंग प्रौजेक्ट की बात करें को कियारा कार्तिक के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 


 

Content Writer: Smita Sharma

kiara AdvaniGlamorous lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...