main page

आंखों में काजल..खुले बाल..पीले सूट में अप्सरा लगीं कियारा आडवाणी, स्टनिंग लुक से एयरपोर्ट पर किया सबको इम्प्रेस

Updated 23 August, 2023 03:23:31 PM

कियारा आडवाणी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में कियारा आडवाणी को स्टनिंग लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में कियारा आडवाणी को स्टनिंग लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी पीले सूट और मैचिंग ट्राउजर  में बेहद स्टनिंग लगीं। इसके साथ वह हाथों में चूड़ियां पहने दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

 

आंखों में काजल, न्यूड मेकअप और खुले बालों में कियारा की खूबसूरती देखते ही बनीं।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से सबको इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं।

 

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वो 5 साल बाद साउथ इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर 2 में भी अहम भूमिका में हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

kiara advanistunning lookyellow suitairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...