main page

कियारा आडवाणी ने पंजाबी महिलाओं के विविध पहलुओं को उजागर किया

Updated 06 September, 2021 11:29:27 AM

चुलबुली मोनिका, मासूम प्रीति और बहादुर डिंपल, बहुमुखी कलाकार कियारा आडवाणी ने पंजाबी महिलाओं के विविध पहलुओं को उजागर किया।

नई दिल्ली। शेरशाह में बहादुर, दृढ़निश्चयी और मजबूत डिंपल के रूप में अपने बेहद प्रभावशाली और सफल प्रदर्शन से ऊंची उड़ान भरते हुए, कियारा आडवाणी ने एक बहुमुखी अभिनेत्री के रूप में उद्योग में अपनी जगह बनाई है, जो किसी भी की कहनी को अलग-अलग तरीकों से प्रकट कर सकती है। एक अभिनेता की असली पहचान साबित करते हुए कियारा आडवाणी ने प्रीति से लेकर मोनिका और डिंपल तक हर किरदार का एक अनोखा व्यक्तित्व पेश किया है चाहे वे सभी पंजाबी ही क्यों ना हों।

 

कबीर सिंह में प्रीति के रूप में प्यारी, विनम्र और खूबसूरत पंजाबी लड़की के रूप में सुर्खियों में आ कर, कियारा आडवाणी ने वर्तमान पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी जगह बनाई है।

 

टाइपकास्ट की बेड़ियों को तोड़ते हुए, कियारा आडवाणी ने गुड न्यूज़ के लिए मोनिका बत्रा के किरदार में बिलकुल विपरीत चरित्र का प्रदर्शन किया था। कियारा की प्यारी पंजाबी कुड़ी की भूमिका ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

 

वहीं शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने एक बार फिर से एक सरदारनी की भूमिका निभाने की चुनौती को स्वीकार करते डिंपल चीमा के रूप में अपने संजीदा, सरल और बहादुर प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। कियारा आडवाणी जो की फिल्म उद्योग में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में उभरी हैं, वह अपनी भविष्य की परियोजनाओं के अपने पात्रों में कैसे जान फूंकती हैं ये देखना उत्साहपूर्ण है।
 

आगामी फिल्मों की एक दिलचस्प श्रृंखला के साथ, कियारा आडवाणी ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाया है जो विभिन्न पात्रों में उनके अलग-अलग किरदार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2, पारिवारिक मनोरंजक जुग जुग जीयो और शशांक खेतान की कॉमेडी ड्रामा के लिए उत्सुक, कियारा आडवाणी कुछ अन्य अघोषित परियोजनाओं के साथ एस शंकर की अगली और राम चरण सह-अभिनीत के लिए भी तैयार हैं।


kiara advanishershaahkiara advani versatile roledimple cheemakiara advani news
loading...