main page

डिंपल चीमा की कहानी की सराहना करते हुए कियारा ने शेयर किया Shershaah का नया पोस्टर

Updated 28 July, 2021 03:30:02 PM

डिंपल चीमा की कहानी की सराहना करते हुए कियारा अडवाणी ने शेयर किया शेरशाह का नया पोस्टर।

नई दिल्ली। डिंपल चीमा के रूप में शेरशाह के अपने नए पोस्टर का अनावरण करते हुए, कियारा अडवाणी उन नायिकाओं के आत्मविश्वास, ताकत और बलिदान की सराहना करती हैं, जो सेना में पुरुषों और महिलाओं के समर्थन के स्तंभ के रूप में खड़े हैं।

 

पंजाब की साधारण, गर्ल-नेक्स्ट-डोर के किरदार में उतरते हुए, कियारा अडवाणी डिंपल चीमा के रूप में सुंदरता और मासूमियत का प्रमाण देती है । कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका और उनके समर्थन का सबसे मजबूत स्तंभ के किरदार में ढलते हुए, पोस्टर को साझा करते हुए कियारा ने कहा, "उन नायकों की कहानी की सराहना करती हूं जिन्हें हम जानते हैं और उन नायकों की कहानी को जो समर्थन देकर सबसे मजबूत स्तंभ साबित होते हैं। डिंपल मेरी तरह की नायक हैं, उनकी कहानी की प्रशंसा करती हूं। #ShershaahOnPrime 12 अगस्त को @primevideoin पर रिलीज होगी।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

इससे पहले, कारगिल में शेरशाह के ट्रेलर लॉन्च पर, कियारा अडवाणी ने भारतीय सेना के साहस और वीरता के साथ-साथ सेना के परिवारों के समर्थन और प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त किया, क्योंकि वे युद्ध में सैनिकों की ताकत के असली स्तंभ हैं। शेरशाह को जीवन बदलने वाला अनुभव बताते हुए कियारा अडवाणी ने युद्ध के गुमनाम नायकों के महत्व का खुलासा किया, जिसमे उनके परिवार शामिल हैं जिनकी अनकही कहानियों पर अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता हैं।

 

सशक्त, स्वतंत्र और आधुनिक महिला को चित्रित करते हुए, जो समाज के मापदंडों के अनुरूप अपने विश्वासों को रखती है, कियारा अडवाणी ने शेरशाह में डिंपल चीमा के रूप में एक प्रेरणादायक प्रदर्शन प्रस्तुत किया, जो कैप्टन विक्रम बत्रा की मृत्यु के बाद अविवाहित रहने के लिए स्टैंड लेती है। कारगिल युद्ध के पीछे की घटनाओं और भावनाओं को उजागर करते हुए, शेरशाह विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की कहानी को प्रस्तुत करता है। 90 के दशक में स्थापित, फिल्म रोमांस की मासूमियत पर प्रकाश डालती है, पहली बार कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की ताजा केमिस्ट्री को पर्दे पर दर्शाती है।


shershaahshershaah new postershershaah trailerkiara advanisidharth malhotra
loading...