main page

डांस क्लास के बाहर स्पॉट हुईं कियारा, कैजुअल लुक से किया फैंस को अट्रेक्ट

Updated 20 November, 2019 12:10:43 PM

''कबीर सिंह'' एक्ट्रेस कियारा अडवानी फिल्म में धांसू किरदार निभाने के बाद फैंस के दिलों में छाईं रहती हैं। मूवी में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आईं थी। सिर्फ फिल्मों में ही नही, बाहरी दुनिया में भी कियारा अपने फैशन सेंस को लेकर काफी पापुलर हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन स्टाइल से फैंस को खुश करने में कभी पीछे नही रहती। हाल ही में हसीना को मुंबई में डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद लाजवाब दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा अडवानी फिल्म में धांसू किरदार निभाने के बाद फैंस के दिलों में छाईं रहती हैं। मूवी में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आईं थी। सिर्फ फिल्मों में ही नही, बाहरी दुनिया में भी कियारा अपने फैशन सेंस को लेकर काफी पापुलर हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन स्टाइल से फैंस को खुश करने में कभी पीछे नही रहती। हाल ही में हसीना को मुंबई में डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद लाजवाब दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस स्पोर्टस ब्रा के ऊपर डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं और ओरेंज कलर की प्रिंटेड जॉगिन्ग कियारा के लुक को कम्पलीट कर रही है।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस सभी का ध्यान अपनी ओर अट्रेक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka
यह पहली बार नही है जब कियारा कैजुअल वियर में नजर आ रही हैं। इसके पहले भी एक्ट्रेस को कई जगह इस तरह के आउटफिट्स में स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के हर लुक को फैंस द्वारा बखूबी पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कियारा जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। मूवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

Bollywood Tadka

फिल्म में कियारा करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दुसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

: Smita Sharma

Kiara AdvanispotteddanceclassBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...