main page

Video: एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए कियारा-सिद्धार्थ, वेकेशन पर निकला कपल...दिए मीडिया को पोज

Updated 13 May, 2023 02:38:57 PM

वीडियो में, सिद्धार्थ मैचिंग टी-शर्ट और डेनिम जैकेट के साथ सफेद जॉगर्स पहने नजर आ रहें हैं। दोनों ने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ अपने लुक को पूरा किया।

मुंबई। लंबे समय बाद फिर एक साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवानी। कपल इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद से कियारा और सिद्धार्थ अपने प्रोफेशल कमिटमेंट को पूरा करने में जुटे हैं, वहीं काफी समय के बाद इस जोड़ी को एक साथ एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। दोनो का ये एयरपोर्ट वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में, सिद्धार्थ मैचिंग टी-शर्ट और डेनिम जैकेट के साथ सफेद जॉगर्स पहने नजर आ रहें हैं। दोनों ने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ अपने लुक को पूरा किया। जब वो एयरपोर्ट के गेट पर पोज़ दे रहे थे, तब मीडिया को उन्हें भैया भाभी कहते सुना गया। इसे सुनने के बाद दोनों शरमाते हुए एक दूसरे से बात करते हुए नजर आने लगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही उनके चाहने वाले उन पर फिदा हो गए। एक फैन ने लिखा, 'इतने क्यूट मेड फॉर ईच अदर' एक अन्य फैन ने लिखा, 'बीटाउन का सबसे प्यारा जोड़ा' इसके अलावा भी इनके इस वीडियो पर फैंस हार्ट और इमोजी भेज रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा आडवाणी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की और सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इसके बारे में अपडेट किया। इसके अलावा उनकी राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' भी है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ 'योद्धा' में दिखाई देंगे। वो जल्द ही रोहित शेट्टी की सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ भी नजर आएंगे। इस सीरीज से वो अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SIDDHARTH MALHORTAKIARA ADVANIVIDEOAIRPORTSPOTCOUPLEVACCATION

loading...