main page

'पहलवान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, किच्चा सुदीप को कुश्ती सिखाते नजर आए सुनील शेट्टी

Updated 22 August, 2019 04:44:32 PM

मोस्ट अवेटेड फिल्म पहलवान का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। इस फिल्म में, एक्टर किच्चा सुदीप कृष्ण, किच्चा की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक पहलवान है। ट्रेलर एक्शन से भरपूर है।

बॉलीवुड तड़का टीम। मोस्ट अवेटेड फिल्म पहलवान का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। इस फिल्म में, एक्टर किच्चा सुदीप कृष्ण, किच्चा की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक पहलवान है। ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। जिसको देखकर फिल्म के लिए इंतज़ार और बढ़ गया है। 45 वर्षीय एक्टर ने पहलवान की तरह दिखने के लिए ट्रांसफॉर्मेशन किया है। 

ट्रेलर के अनुसार, फिल्म में एक पहलवान की यात्रा को दिखाया गया है जो मुक्केबाजी की दुनिया में अपनी छाप छोड़ना चाहता है। यह फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुल्तान जैसी लगती है। सुदीप का इंट्रो सुल्तान में सलमान खान से मिलता-जुलता है। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के अनुसार पहलवान सुल्तान की तरह एक प्रेम कहानी नहीं है। इसकी कहानी पूरी तरह से पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने सपने को हासिल करना चाहता है। वह अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कुछ भी कर सकता है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Pailwaan TrailerSunil ShettyKichcha SudeepBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...