main page

ब्लैक बिकिनी में किम और क्लो की ट्विनिंग, समंदर के पानी में कार्दशियन सिस्टर्स ने बोल्ड लुक से मचाया गदर

Updated 11 July, 2022 02:09:15 PM

किम कार्दशियन हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर सनसनी मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं उनकी छोटी बहन और एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन भी किम से कम नहीं हैं। वह भी अपने हॉट लुक्स से लोगों के होश उड़ा देती हैं। बीते शनिवार दोनों बहनों को ब्लैक बिकिनी पहने समुद्र तट पर रॉकिंग करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर सनसनी मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं उनकी छोटी बहन और एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन भी किम से कम नहीं हैं। वह भी अपने हॉट लुक्स से लोगों के होश उड़ा देती हैं। बीते शनिवार दोनों बहनों को ब्लैक बिकिनी पहने समुद्र तट पर रॉकिंग करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किम और क्लो ब्लैक बिकिनी में ट्विनिंग किए नजर आ रही हैं और समंदर के पानी में अपने हॉट लुक का कहर बरपा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने खुले बालों और चेहरे पर ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया है और बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने कार्दशियन सिस्टर्स पानी के साथ अठखेलियां करते हुए पोज दे रही हैं। फैंस को दोनों बहनों का यह हॉट अवतार काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashiansisterKhloe Kardashianhot lookblack bikiniHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...