main page

मल्टीप्रिंट चेकर्ड क्रॉप टॉप और मैचिंग जैगिंग में किम का बोल्ड अंदाज, कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज

Updated 24 June, 2023 04:36:16 PM

एक्ट्रेस किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में किम का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में किम का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान किम मल्टीप्रिंट चेकर्ड क्रॉप टॉप और मैचिंग जैगिंग में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने हाई हील पेयर की है और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया है। कैमरे के सामने किम एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, किम कार्दशियन हॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस होने के साथ ही अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

उनके कर्वी फिगर के लोग खूब दीवाने हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं।

Bollywood Tadka

 

को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके कर्वी फिगर के लोग खूब दीवाने हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianbold lookmulti print checkered crop topmatching jeggingHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...