main page

Oscars पार्टी में पति संग कोजी हुईं किम कार्दशियन, लिपलाॅक करते की तस्वीरें वायरल

Updated 10 February, 2020 03:15:40 PM

हॉलीवुड माॅडल किम कार्दशियन बेहतरीन अपने बोल्ड लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। किम का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में किम पति कान्ये वेस्ट के साथ Oscars 2020 की पार्टी में पहुंची।

लंदन: हॉलीवुड माॅडल किम कार्दशियन बेहतरीन अपने बोल्ड लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। किम का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में किम पति कान्ये वेस्ट के साथ Oscars 2020 की पार्टी में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान किम का बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिला। किम इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की स्किनफिट ड्रेस में दिखीं। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और आई मेकअप किम के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं उनके पति फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे हैं। सामने इन तस्वीरों में किम का पति संग रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वह पति संग लिपलाॅक करती दिख रही हैं। किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कान्ये के काम की बात करें तो उनकी एल्बम जीसस इज किंग हाल ही में रिलीज हुई है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Kim KardashiancosyhusbandKanye WestOscars partyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...