main page

रेट्रो लुक में किम कार्दिशियन ने करवाया फोटोशूट, मैटेलिक बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींदे

Updated 04 July, 2022 03:32:19 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की नीदें उड़ाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी रेट्रो लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। किम को रेट्रो लुक में देख फैंस उनके दीवाने हो गए और कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की नीदें उड़ाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी रेट्रो लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। किम को रेट्रो लुक में देख फैंस उनके दीवाने हो गए और कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आए।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में किम मैटेलिक कलर के बिकिनी टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कईयों में वह मैटेलिक बिकिनी पहन भी खूब कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सुनहरी बाल और न्यूड मेकअप में अपने लुक को कंप्लीट करती हुई एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो किम कार्दिशियन को साल 2021 में फिल्म PAW Patrol: The Movie में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा हाल ही में किम टीवी सीरीज The Kardashians में भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianphotoshootretro lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...