main page

किम कर्दाशियां ने अपनी बहनों के साथ बिकिनी पहन करवाया फोटोशूट, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 03 August, 2018 03:36:00 PM

रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां ने हाल ही में बहनों के साथ हॉट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में ये बहनें बेहद ही हॉट लग रही है। इन बहनों ने ये बिकिनी फोटोशूट लॉन्जरी ब्रांड केल्विन केलिन के लिए करवाया है। ब्लैक एंड व्हाइड इन तस्वीरों में सभी बहनों ने ब्लैक रंग की केल्विन केलिन की लॉन्जरी पहनी हुई है।

लंदन: रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां ने हाल ही में बहनों के साथ हॉट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में ये बहनें बेहद ही हॉट लग रही है। इन बहनों ने ये बिकिनी फोटोशूट लॉन्जरी ब्रांड केल्विन केलिन के लिए करवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

ब्लैक एंड व्हाइड इन तस्वीरों में सभी बहनों ने ब्लैक रंग की केल्विन केलिन की लॉन्जरी पहनी हुई है। कई तस्वीरों में कोल कर्दाशियां प्रेग्नेंट दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वींर में केंडल जेनर और काइली जेनर डेनिम की जैकेट और जींस में नजर आ रही है। वहीं कर्टनी कर्दाशियां ने सिर्फ जींस और केल्विन की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई हैं।

 

Bollywood Tadka


केंडल जेनर ने अपनी कुछ ऐसी तस्‍वीरें इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं। केंडल और काइली जेनर ने डेनिम पहना है तो कर्टनी ने सिर्फ डेनिम की पैंट। वहीं किम और कोल व्हाइट बिकिनी में दिख रही हैं। सेल्फी लेने के दौरान पांचों बहनें साथ-साथ हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

kim kardashianhot photoshootsisterscalvin klein

loading...