main page

Spotted: बेटी के लिए एक साथ आए किम कार्दिशियन-कान्ये वेस्ट, एक-दूसरे से बचता दिखा एक्स कपल

Updated 15 October, 2022 02:16:58 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आई थी। उन्होंने पति कान्ये वेस्ट से अपनी राहें अलग कर ली है। दोनों अब अपनी लाइफ को अपने तौर-तरीकों से जीते हैं। हालांकि, इसी बीच इस एक्स कपल को बेटी नॉर्थ वेस्ट के लिए एक साथ स्पॉट किया गया। बीते शुक्रवार कान्ये और किम बेटी नॉर्थ का बास्केटबॉल गेम अटैंड करने लॉस एंजिल्स पहुंचे, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आई थी। उन्होंने पति कान्ये वेस्ट से अपनी राहें अलग कर ली है। दोनों अब अपनी लाइफ को अपने तौर-तरीकों से जीते हैं। हालांकि, इसी बीच इस एक्स कपल को बेटी नॉर्थ वेस्ट के लिए एक साथ स्पॉट किया गया। बीते शुक्रवार कान्ये और किम बेटी नॉर्थ का बास्केटबॉल गेम अटैंड करने लॉस एंजिल्स पहुंचे, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किम कार्दशियन ब्लैक बॉडीकोन टॉप  के साथ मैचिंग ट्राउजर पहने कैजुअल नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हैं और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह अपनी बेटी को गोद में उठाए गेल के लिए उसे लेकर जा रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं कान्ये इस दौरान व्हाइट टी शर्ट के साथ डेनिम ब्लैक पैंट पहने दिख रहे हैं। हालांकि, इस मौके पर दोनों का आमना सामना नहीं हुआ। दोनों की अलग-अलग तस्वीरें कैमरे में कैप्चर हुईं। 

Bollywood Tadka


बता दें, किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अब तक 3 शादी की हैं। उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए। इसके बाद किम ने कान्ये वेस्ट से शादी रचाई। किम ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां- नॉर्थ, सैंट, शिकागो और सैम। किम-कान्या ने 2020 में अलग होने का फैसला किया। 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianex Kanye Westattenddaughterbasketball gameHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...