main page

बिकिनी पहन किम कार्दशियन ने खेला टेनिस, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Updated 23 June, 2021 10:40:42 AM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपनी बिकिनी लुक के लिए  जानी जाती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए टेनिस खेलते हुए बिकिनी में पोज दिए, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए। उनकी इन तस्वीरों को सोशल साइट पर खूब देखा जा रहा है। इन तस्वीरों में किम ब्राउन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और टेनिस कोर्ट में खड़ी हैं। उनके एक हाथ में टेनिस बॉल और दूसरे में टेनिस रैकेट है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपनी बिकिनी लुक के लिए  जानी जाती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए टेनिस खेलते हुए बिकिनी में पोज दिए, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए। उनकी इन तस्वीरों को सोशल साइट पर खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में किम ब्राउन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और टेनिस कोर्ट में खड़ी हैं। उनके एक हाथ में टेनिस बॉल और दूसरे में टेनिस रैकेट है। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा - 'किसी को टेनिस खेलना है?' फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


मालूम हो, किम कार्दशियन ने बीते दिनों पति कान्ये वेस्ट से तलाक लिया था, जिसे लेकर वह खूब चर्चा में आईं थीं। हालांकि, कान्ये से तलाक के बावजूद भी वह उनकी सबसे बड़ी फैन बनी हुई है।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashianplayedtennisbikiniHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood  Celebrity Newsentertainment news

loading...