main page

छोटे बालों में खुद को 'सेक्सी' नहीं मानती किम कार्दशियां

Updated 02 August, 2018 11:57:31 AM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियां का मानना है कि वह छोटे बालों में सेक्सी नहीं लगती है। हाल ही में इसे लेकर किम ने कहा कि उन्हें छोटे बालों में मजा नहीं आता क्योंकि यह उन्हें ''सेक्सी'' नहीं लगते। अपने स्नैपचेट एकाउंट में किम ने कहा, "तो आप लोग मेरे छोटे बाल के बारे में क्या सोचते हैं? मैं बहुत परेशान हूं कि मैंने इन्हें काट दिया। मैं इन्हें प्यारा, सुंदर मानती हूं लेकिन सेक्सी नहीं। मुझे ये सेक्सी नहीं लगते, मुझे लंबे बाल पसंद हैं. ये सिर्फ अच्छे हैं।"

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियां का मानना है कि वह छोटे बालों में सेक्सी नहीं लगती है। हाल ही में इसे लेकर किम ने कहा कि उन्हें छोटे बालों में मजा नहीं आता क्योंकि यह उन्हें 'सेक्सी' नहीं लगते। अपने स्नैपचेट एकाउंट में किम ने कहा, "तो आप लोग मेरे छोटे बाल के बारे में क्या सोचते हैं? मैं बहुत परेशान हूं कि मैंने इन्हें काट दिया। मैं इन्हें प्यारा, सुंदर मानती हूं लेकिन सेक्सी नहीं। मुझे ये सेक्सी नहीं लगते, मुझे लंबे बाल पसंद हैं. ये सिर्फ अच्छे हैं।"


इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, "मैं अपने लंबे बालों का इंतजार कर रही हूं।" वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, हालांकि किम अपने लंबे बालों से प्रभावित है क्योंकि उनका कहना है कि उनकी बहन को उनके एब्स और कर्वस से जलन है। बीते दिनों किम वेस्ट ने कहा है कि समय और मौका आने पर वह अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ने को तैयार हैं, लेकिन फिलहाल उनके दिमाग में ऐसी योजना नहीं है

: Konika

kim kardashianshort hairs

loading...