main page

एक-दूसरे संग COZY हुए किम-हर्षवर्धन, दिखा रोमांटिक अंदाज

Updated 24 January, 2019 01:21:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे इन दिनों किम शर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें ये दोनों बेहद ही नजदीक खड़े नजर आ रहे है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे इन दिनों किम शर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें ये दोनों बेहद ही नजदीक खड़े नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है। मैचिंग आउटफिट में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कि यह पहली बार नहीं है जब इन लव बर्ड्स को इतने रोमांटिक मूड में देखा गया है। हाल ही में इन दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था जहां पर किम हर्षवर्धन के किस करती हुई नजर आई थी। इस जोड़े की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं इस कपल को अक्सर साथ घूमते हुए देखा जाता है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

kim sharma hindi newsHarshvardhan Rane hindi newsromentic pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...